Wednesday, 6 November 2019

हनी ट्रैप... कोर्ट रूम लाइव; जज ने महिलाओं के चेहरे से नकाब हटवाए, नाम पूछे, बोले- आपको ......





यह भी पढ़ें - लो आ गया पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाक गायिका का अश्लील.......

हनी ट्रैप मामले की तीनों महिला आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश किए गया। एसआईटी और पुलिस टीम ने पिछले गेट से आरोपियों को दूसरी मंजिल पर बनी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया। मजिस्ट्रेट भरत कुमार व्यास की कोर्ट में पेश महिलाओं को जैसे ही कठघरे में खड़ा करना चाहा तो वकील ने इस पर आपत्ति ली। इसके बाद महिलाओं को कठघरे के बाहर खड़ा किया गया। मजिस्ट्रेट ने महिलाओं को चेहरे से नकाब हटाने के लिए कहा और उनके नाम पूछे।



इसके बाद मजिस्ट्रेट ने महिलाओं से पूछा कि आप लोगों को कुछ कहना है। लगा कि महिलाएं कुछ बोलना चाहती थीं, लेकिन वे चुप रह गईं। इसके बाद मजिस्ट्रेट ने आदेश दिया कि कल दोपहर 11.30 बजे तक तीनों आरोपियों को इंदौर कोर्ट में पेश किया जाए। कोर्ट से निकलने के पहले बरखा ने कहा- पुलिस हमारे साथ मारपीट करने के साथ ही मानसिक रूप से भी प्रताड़ित कर रही है।


मजिस्ट्रेट भरत कुमार व्यास की अदालत में सरकारी वकील सुधा विजय सिंह भदौरिया ने बताया कि तीनों महिला आरोपियों को सोमवार शाम को इंदौर कोर्ट में पेश करना था, लेकिन शाम हो जाने से कोर्ट में पेश नहीं किया जा सका, इसलिए एक दिन का ट्रांजिट रिमांड दी जाए। वहीं श्वेता स्वप्निल जैन के वकील विजय चौधरी ने कहा कि जांच एजेंसी उनकी पक्षकार को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रही है। वहीं बरखा साेनी के वकील ने भी ऐसी ही बात कही। इधर, स्वनिल जैन पत्नी श्वेता से मिलने कोर्ट रूम में पहुंच गया।

कोर्ट के गेट पर एसआईटी के अधिकारियों ने उसे रोक लिया। स्वप्निल ने कहा कि श्वेता को बता दें, स्वप्निल आया है। वो खुश हो जाएगी, लेकिन एसआईटी के एक अधिकारी स्वप्निल को बात करने के बहाने कोर्ट रूम के बाहर ले गए। इसके बाद स्वप्निल जैन कोर्ट परिसर में नहीं देखा गया।

No comments:

Post a Comment