Wednesday, 6 November 2019

यूपी में कड़ी की गयी सुरक्षा, केंद्र ने भेजे चार हजार जवान, मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा- जो भी फैसला आये




रोचक ख़बर -  हनी ट्रैप... कोर्ट रूम लाइव; जज ने महिलाओं के चेहरे से नकाब हटवाए, नाम पूछे, बोले- आपको ......






नकवी के घर जुटे आरएसएस नेता व मुस्लिम धर्मगुरु

नयी दिल्ली : अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के आवास पर मंगलवार को बैठक हुई. मुस्लिम धर्मगुरु और आरएसएस के नेता भी बैठक में मौजूद रहे. बैठक के बाद शिया धर्मगुरु मौलाना सैयद कल्बे जावेद ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट जो भी फैसला सुनायेगा हम सभी को उसका सम्मान करना चाहिए.

हम सभी से अपील करेंगे कि शांति बनाये रखें. अखिल भारतीय सूफी सज्जादनशीं परिषद के अध्यक्ष सैयद नसरुद्दीन चिश्ती ने कहा कि हर कोई इस बात पर एकमत था कि सभी धर्मों के लोगों को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करना चाहिए. हम सभी दरगाहों को दिशा-निर्देश देंगे कि वे लोगों से अपील करें कि अफवाहों और झूठी खबरों पर विश्वास न करें. इस बैठक में भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन और फिल्म निर्माता मुजफ्फर अली भी उपस्थित थे.

यूपी में सुरक्षा कड़ी की गयी केंद्र ने भेजे चार हजार जवान

लखनऊ : केंद्र सरकार ने अयोध्या भूमि विवाद पर आने वाले फैसले को ध्यान में रखते हुए करीब चार हजार जवानों को यूपी भेजा है. केंद्रीय शस्त्र पुलिस बल के ये जवान 18 नवंबर तक राज्य में रहेंगे. बता दें कि पूरे राज्य में धारा 144 लागू है. धार्मिक संगठन और नेता लोगों से शांति बनाये रखने की अपील कर रहे हैं. भाजपा ने भी अपने कार्यकर्ताओं से संयम बरतने की अपील की है.

No comments:

Post a Comment