Wednesday, 6 November 2019

सारा अली खान ने वरुण धवन पर लगाया आरोप, कहा- मैंने तुम्हें चोरी ...





बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही फिल्म 'कूली नंबर 1' (Coolie No. 1) के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. लेकिन हाल ही में सारा अली खान ने वरुण धवन पर कॉपी करने और चोरी करने का आरोप लगाया है. सारा अली खान ने वरुण धवन की फोटो पर कमेंट करते हुए उनपर ये आरोप लगाया है. सारा अली खान के इस कमेंट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा. दरअसल, एक्टर वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की, जिसमें कूल के लुक में नजर आ रहे हैं, और उनके साथ एक्ट्रेस सारा अली खान बैठी दिखाई दे रही हैं.
टीवी जगत की इस अभिनेत्री ने किया खुलासा, कहा- पैसों के लिए बेचना पड़ा था अपना…



वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "ये काफी कूल है, बहुत काम कराती हैं ये सारा रा." वरुण धवन द्वारा शेयर की गई इस फोटो पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी कमेंट किया. उन्होंने वरुण धवन पर आरोप लगाते हुए कहा, "मैंने आपको देखा है कि आप मेरे बहुत ही चालाकी से मेरे कैप्शन चुराते हो और उसे कॉपी करते हो." दरअसल, सारा अली खान ने भी यह फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थी, जिसे पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था 'कूल और कूली'. सारा अली खान के इसी कैप्शन को बदलते हुए वरुण धवन ने अपना कैप्शन तैयार किया, जिसपर एक्ट्रेस ने रिएक्शन भी दिया.

रोचक ख़बर -   एक शादी ऐसी भी : प्रेमी के फोटो से विवाह करने वाली महिला को

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'कूली नंबर 1' (Coolie No. 1) साल 1995 में आई 'कूली नंबर 1' की रीमेक है. डेविड धवन के निर्देशन में तैयार हो रही यह फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी. इस फिल्म में सारा और वरुण के अलावा परेश रावल, राजपाल यादव, जॉनी लिवर, शिखा तल्सानिया और साहिल वैद जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आएंगे

No comments:

Post a Comment