Saturday, 12 October 2019

कांग्रेसी नेता ने पूछा- सारे जहाँ से अच्छा... किसने लिखा है, संबित बोले- ''राहुल और सोनिया ने''

दरअसल बीजेपी नेता संबित पात्रा इन्फ्रास्ट्रक्चर को लेकर एक रिपोर्ट पेश कर रहे थे इस दौरान संजय झा ने बीच में उन्हें तोक दिया। इस पर संबित पात्रा जवाब देने लगे तो संजय झा ने सवाल किया और पूछा कि संबित पात्रा बताएं कि सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तां हमारा किसने लिखा है।

कांग्रेस नेता संजय झा और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा।(फाइल फोटो)
महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव नजदीक है। टीवी चैनलों पर नेता अपने विरोधियों की पस्त करने में जुटे हुए हैं। टीवी चैनलों पर बहस का दौर जारी है मुद्दों को लेकर वाद-विवाद काफी तेजी से हो रहा है। इसी कड़ी में एक टीवी चैनल पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस के नेता संजय झा के बीच जमकर तीखी बहस हुई। इस दौरान संबित पात्रा ने संजय झा के एक सवाल पर तंज कसते हुए अटपटा जवाब दिया।
दरअसल, बीजेपी नेता संबित पात्रा इन्फ्रास्ट्रक्चर को लेकर  एक रिपोर्ट पेश कर रहे थे इस दौरान संजय झा ने बीच में उन्हें तोक दिया। इस पर संबित पात्रा जवाब देने लगे तो संजय झा ने सवाल किया और पूछा कि संबित पात्रा बताएं कि सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तां हमारा किसने लिखा है। इस पर संबित पात्रा ने जवाब देते हुए बोले सोनिय गांधी और राहुल गांधी ने मिलकर लिखा है।
इस दौरान बीजेपी नेता संबित पात्रा और कांग्रेस नेता संजय झा के बीच तू-तड़ाक भी देखी गई। दरअसल, बीजेपी नेता संबित पात्रा को संजय झा ने कहा कि ऐसा है तुम जिस स्कूल में पढ़े हो उस स्कूल का मैं प्रिंसिपल रहा चुका हूं। संजय झा के इस जवाब पर संबित पात्रा  भड़क गए और बोले की आपको मैं आप कहकर संबोधित कर रहा हूं तो आप भी मुझे आप कहिए  ये तुम तड़ाक मत  बुलाओ।
READ SOURCE

1 comment: