Thursday, 10 October 2019

प्रेमी से मिलकर होटल से बाहर निकली बहन तो सामने खड़ा था भाई, फिर सबके सामने...

बिहार के नालंदा जिले से एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर आई है। आपको बता दें कि बिहार के नालंदा जिले के अंतर्गत कुछ लोगों ने एक रोमी प्रेमी जोड़े की शादी कराने का मामला सामने आया है। यह दोनों प्रेमी छुप-छुपकर एक दूसरे से मिला करते थे। आपको बता दें कि भीड़ ने इन दोनों को पकड़ कर इनकी शादी करवा दी। इनकी शादी के दौरान इनके परिवार वालों को भी बुलाया गया था।

Third party image reference
यह सारा मामला नालंदा जिले की लहेरी थाना क्षेत्र के शिवपुरी इलाके की इमली बीघा गांव का है। यहां पर नाला रोड पर एक होटल से एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था। प्रेमिका भी अपने प्रेमी से मिलने के लिए घर में बहाना बनाकर होटल में पहुंच गई यह बात प्रेमिका के भाई को पता चल गई।

Third party image reference
जब प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलकर होटल से बाहर आई तब उसने अपने भाई को होटल के सामने खड़े देखा अपने भाई को देखकर प्रेमिका के होश उड़ गए। जब लड़की को देखकर उसका भाई मुस्कुराया और लड़की से कहा कि फिक्र करने की कोई बात नहीं है। यह बात गांव के लोगों को भी बताई गई तब सभी लोगों ने परिवार वालों को इस सारे प्रकरण के बारे में बताया। और सभी लोगों ने मिलकर प्रेमी और प्रेमिका की मंदिर में ही शादी करवा दी।

Third party image reference
शादी के बाद परिवार वालों और स्थानीय लोगों ने दोनों पति-पत्नी को आशीर्वाद दिया। इस शादी के बाद दोनों परिवारों के बीच खुशी का माहौल बना हुआ था। वहीं दूसरी तरफ इस शादी को लेकर लोगों में बहुत ज्यादा चर्चाएं भी हो रही थी। हालांकि इस शादी में दोनों परिवार वालों ने दोनों को स्वीकार कर लिया है।


News Source - Amarujala

No comments:

Post a Comment