Monday, 7 October 2019

शेख हसीना से गले मिलते ही प्रियंका गांधी ने कही ऐसी बात, लोग बोले- विरोधियों की नींद...

हाल ही में बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ द्विपक्षीय वार्ता की। इस दौरान 7 समझौतों पर हस्ताक्षर किए गए। एलपीजी निर्यात समेत 3 परियोजनाओं का शुभारंभ भी किया गया। इसके बाद बांग्लादेश की प्रधानमंत्री ने कांग्रेस के नेताओं मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की। इस दौरान शेख हसीना ने प्रियंका गांधी को गले लगा लिया।

ट्विटर डॉट कॉम
बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से गले मिलते ही प्रियंका गांधी ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,"शेख हसीना जी से मैं लंबे समय से फिर से मिलने का इंतजार कर रही थी। गहरी व्यक्तिगत हानि और कठिनाई पर काबू करते हुए बहादुरी और दृढ़ता के साथ जिसमें वह विश्वास करती थीं, उसके लिए लड़ने में उनकी ताकत हमेशा मेरे लिए एक बड़ी प्रेरणा होगी।"

ट्विटर डॉट कॉम
प्रियंका गांधी के इस बयान पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने कहा कि,"प्रियंका गांधी आई है, नई रोशनी लाई है। जनता जनार्दन पर छाई है, विरोधियों की नींद उड़ाई है।" गौरतलब है कि पीएम मोदी और शेख हसीना के बीच द्विपक्षीय वार्ता के दौरान असम एनआरसी का मुद्दा भी उठाया गया। जिसे हाल ही में मोदी सरकार ने असम में लागू किया था।

ट्विटर डॉट कॉम
(सोर्स- एनडीटीवी इंडिया डॉट कॉम, Priyanka Gandhi Vadra official twitter account)

No comments:

Post a Comment