Thursday, 10 October 2019

आदित्य ठाकरे को दूसरा राहुल गांधी कह रही थीं एंकर अंजना, अचानक लीक हो गई आवाज तो बोलीं...


Google Image
उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने राजनीति में कदम रख दिया है। वो अपनी राजनीतिक विरासत संभालने की कोशिश कर रहे हैं। खासकर महाराष्ट्र चुनाव की घोषणा के साथ ही अब उनकी सक्रियता भी बढ़ जाएगी क्योंकि ठाकरे खानदान की जिम्मेदारी उनको ही संभालनी है। हालांकि पत्रकार अंजना ओम कश्यप उनको राजनीति का कच्चा खिलाड़ी मानती हैं। इसी वजह से वो उनको दूसरा राहुल गांधी बता रही थीं। हालांकि गलती से उनकी आवाज लीक हो गई तो उनको माफी मांगनी पड़ी।

Google Image

लाइव एंकरिंग के दौरान गलती से लीक हो गई आवाज

एंकर अंजना ओम कश्यप आजतक न्यूज चैनल पर लाइव एंकरिंग कर रही थीं। इसी दौरान उनसे एक बड़ी चूक हो गई। टीवी पर आदित्य ठाकरे को दिखाया जा रहा था। हालांकि अंजना उस कार्यक्रम को एंकर कर रही थीं लेकिन अचानक से उनकी बातचीत भी टीवी पर आ गई। इसमें वो कह रही थीं कि आदित्य ठाकरे भी शिवसेना के दूसरे राहुल गांधी साबित होंगे।

Google Image

जानें गलती हुई तो क्या बोलीं अंजना ओम कश्यप

अंजना ओम कश्यप का ऑडियो गलती से ऑन एयर हो गया। इसके बाद उनकी ये क्लिप तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। अंजना को भी अपनी गलती का एहसास हो गया तो उन्होंने इस गलती के लिए माफी मांगते ही ट्विट कर दिया। अंजना का कहना है कि आदित्य ठाकरे पर मेरी टिप्पणी को द्वेष के साथ फैलाया जा रहा है। ये एक चूक थी और इसका मुझे अफसोस है। अंजना का कहना है कि ये टिप्पणी चैनल या नेटवर्क के विचारों को नहीं दर्शाती है।
दोस्तो आपको क्या लगता है अंजना ओम कश्यप बुरी फंस गईं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें. हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।


(न्यूज सोर्स- anjana om kashyap official twitter handle, aajtak news channel)

No comments:

Post a Comment