Sunday, 13 October 2019

बिग बॉस के घर से बाहर हुईं कोएना मित्रा, फैंस ने सलमान पर निकाला गुस्सा

कोएना मित्रा और शहनाज गिल को घर में एक दूसरे से झगड़ते सबने देखा है, लेकिन कोएना के नाम की जैसे ही सलमान ने घोषणा की तो दोनों ने सभी गिले-शिकवे भुलाकर एक दूसरे को गले लगाया. शहनाज ने कोएना ने माफी भी मांगी.
कोएना मित्रा

बिग बॉस 13 को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. हर हफ्ते के शनिवार और रविवार को सलमान खान वीकेंड का वार लेकर आते हैं. वीकेंड का वार में सलमान खान घर वालों की क्लास लेते हैं और उन्हें नए-नए टास्क देते हैं. इसके अलावा सलमान खान के आने से एलिमिनेश की अलर्ट सबसे खास होता है.
हर हफ्ते सलमान खान एक ऐसे कंटेस्टेंट का नाम घोषित करते हैं जो बिग बॉस के घर से बेघर होता है. इस हफ्त दो घरवालों को बेघर होना था क्योंकि पहले हफ्ते में कोई भी घर वाला बाहर नहीं हुआ था. शनिवार को दलजीत कौर बिग बॉस के घर से बाहर आईं और रविवार को भी किसी एक घरवाले को बाहर आना था. सलमान खान ने रविवार को घर से बेघर होने के लिए कोएना मित्रा के नाम की घोषणा की.
कोएना मित्रा और शहनाज गिल को घर में एक दूसरे से झगड़ते सबने देखा है, लेकिन कोएना के नाम की जैसे ही सलमान ने घोषणा की तो दोनों ने सभी गिले-शिकवे भुलाकर एक दूसरे को गले लगाया. शहनाज ने कोएना ने माफी भी मांगी. कोएना ने घर से बेघर होते समय रश्मि को अलविदा नहीं कहा. रश्मि ने इसकी चर्चा भी की और कहा कि कोएना मित्रा उससे नाराज हैं इसलिए बाहर जाते समय उससे मुलाकात नहीं की.
कोएना मित्रा के गेम को लोगों ने खूब पसंद किया है. ट्विटर पर कोएना के घर से बाहर आने से उनके फैंस काफी नाराज हैं. कोएना के फैंस का कहना है कि वह घर में पीठ पीछे चुगली नहीं करती थीं. ट्विटर पर लोगों ने कहा कि सलमान खान जबरदस्ती कोएना मित्रा को गलत ठहराना रहे थे क्योंकि वह सच सबके मुंह पर बोल देती हैं.
घर से बाहर हो चुकी हैं दलजीत कौर
शनिवार को बिग बॉस के घर से दलजीत कौर बाहर हुई थीं. सलमान खान ने दलजीत के नाम की जैसे ही घोषणा की वह अपनी जगह पर खड़ी होती हैं और सभी लोगों को अलविदा कहना शुरू करती हैं. सबको गुडबाय कहते हुए दलजीत घर से बाहर आ जाती हैं. हालांकि लोग दलजीत कौर के शो से बाहर आने से हैरान हो जाते हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि दलजीत एक अच्छी छवि की कंटेस्टेंट हैं जो फेयर गेम खेल रही थीं.
फैन्स का मानना है कि बिग बॉस के घर से दलजीत का निकलना बेहद अनफेयर है. कुछ लोगों का मानना है कि दलजीत की जगह शहनाज कौर को घर से बेघर होना चाहिए था. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि दलजती की जगह कोयना को भी घर से निकाला जा सकता था.
संदर्भ पढ़ें

No comments:

Post a Comment