Sunday, 13 October 2019

आर्थिक मंदी पर रविशंकर प्रसाद के बयान पर भड़क उठे रवीश कुमार, बोले- जो काम सीतारमण ने...


गूगल
देश में आर्थिक मंदी को लेकर जमकर राजनीति हो रही है। हाल ही में भारतीय जनता पार्टी सरकार में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अपने एक बयान में कहा था कि नई पीढ़ी के नौजवान ओला-ऊबर से चलने लगे हैं, इस वजह से कारों की बिक्री गिर गयी है। अब केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी आर्थिक मंदी को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिससे पत्रकार रवीश कुमार भड़क उठे।

गूगल
रविशंकर प्रसाद ने अपने एक बयान में कहा कि अगर फिल्में करोड़ों का कारोबार कर रही हैं तो देश में मंदी कैसी है? इस पर रवीश कुमार भड़क उठे। उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि,"जो काम निर्मला सीतारमण अधूरा छोड़ गई थीं, उसे केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पूरा कर दिया है। उन्होंने निर्मला सीतारमण के आधे-अधूरे मॉडल को संपूर्णता की दिशा में आगे बढ़ाया है।

गूगल
रविशंकर प्रसाद ने अपने एक बयान में यह भी कहा कि,"हमने कभी नहीं कहा था कि हम सबको सरकारी नौकरी देंगे। हम ये अभी भी नहीं कह रहे हैं।" उनके इस बयान पर रवीश कुमार ने कहा कि,"मेरी राय में हमारे नौजवानों ने भी ऐसा कभी नहीं कहा कि आप नौकरी नहीं देंगे तो वोट नहीं देंगे। नौजवानों ने तो नौकरी न मिलने पर भी वोट दिया है और आगे भी देंगे। रविशंकर ने तो ऐसा बयान देकर सरकार का बोझ हल्का किया ही है, साथ में नौजवानों को भी मुक्ति दी है।"


(सोर्स- रवीश कुमार ब्लॉग, ज़ी न्यूज़ डॉट कॉम)

No comments:

Post a Comment