Google Image
फ्रांस में राफेल विमान लेने गए मोदी सरकार के रक्षा मंत्री ने एक कदम उठाकर सरकार की खिंचाई करवा दी। उन्होंने राफेल की पूजा की थी और उस पर ओम भी लिखा था। इसी के बाद कांग्रेस से लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई शुरू हो गई। उनका अलग-अलग ढंग से मजाक भी उड़ने लगा। हालांकि मोदी सरकार की खिंचाई से एंकर रुबिका लियाकत भड़क उठी हैं। उन्होंने मजाक उड़ाने वालों को ट्विटर एकाउंट से आईना दिखाया है।

Google Image

राजनाथ सिंह ने की थी पूजा

राजनाथ सिंह जिस दिन राफेल लेने गए, उस दिन विजय दशमी का पर्व था और इस दिन शस्त्र पूजा होती है। इसी वजह से रक्षा मंत्री ने भी राफेल की पूजा कर ली। उन्होंने राफेल पर ओम भी लिखा। उनके इस कदम की विपक्ष ने आलोचना शुरू कर दी। कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने तो इसको तमाशा ही करार दे दिया। वहीं कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने भी इस पूरी घटना को नाटक करार दे दिया।

Google Image

जानें नाराज एंकर रुबिका ने क्या कहा

मोदी सरकार की राफेल पूजा पर खिंचाई एंकर रुबिका लियाकत को पसंद नहीं आई। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर चुप्पी तोड़ दी और खिंचाई करने वालों को आड़े हाथों लिया। रुबिका लियाकत ने कहा कि कल से बहुत सी आत्माएं विचलित हो गई हैं। अगर ओम लिख देने से रफाल कम्यूनल हो गया तो संविधान पर क्या कहेंगे। असली मूल प्रति में राम, कृष्ण की तस्वीर है।
दोस्तो आपको क्या कहना है एंकर रुबिका का कहना कितना सही है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें. धन्यवाद।।
(न्यूज सोर्स- twitter.com)