Saturday, 12 October 2019

मोदी के कचरा उठाने को दिखावा कहा तो भड़क उठे एंकर सुधीर चौधरी, बोले जो लोग...


Google Image
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर अपने किसी न किसी काम की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। कभी वो सड़क पर झाडू लगाकर चर्चा में आ जाते हैं तो कभी सफाईकर्मियों के पैर साफ कर सुर्खियां बटोर लेटे हैं। एक बार फिर मोदी चर्चा में हैं। इसकी वजह है महाबलीपुरम के समुद्र तट की सफाई जिनको लेकर उनकी जमकर सराहना हो रही है। उनको कचरा उठाते देख एंकर सुधीर चौधरी ने भी अपना मौन तोड़ दिया। उन्होंने मोदी की सराहना करने के साथ ही बड़ा संदेश दिया है।

Google Image

मोदी ने कचरा उठाकर दिया संदेश

चीन के राष्ट्रपति से मुलाकात करने की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चेन्नई के महाबलीपुरम में रुके हुए हैं। वो शुक्रवार को यहां आये थे और शी जिनपिंग का स्वागत कर रहे हैं। शनिवार सुबह मोदी जब उठे तो समुद्ग तट में टहलने गए और यहां पर उन्होंने सफाई का बड़ा संदेश दे दिया। मोदी ने समुद्र के किनारे पड़ा कचरा साफ किया और स्वच्छ भारत की दिशा में मौन रहकर बड़ी अपील कर दी। हालांकि कुछ लोगों ने ट्विटर पर उनके इस काम को दिखावा कह दिया है।

Google Image

जानें क्या बोले एंकर सुधीर चौधरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जैसे ही कचरा उठाया, एंकर सुधीर चौधरी उनको देखकर खुश हो गए। उन्होने ट्विटर पर कहा कि जो लोग इसके सेल्फ प्रमोशन कह रहे हैं वो भूल कर रहे हैं। सुधीर बोले कि ये काम हजारों भाषणों और सैकड़ों पब्लिक रैलियों से ज्यादा असरदार है। एंकर ने कहा कि ये तस्वीरें करोड़ों लोगों को स्वास्थ्य और सफाई के फॉर्मूले से जोड़ेंगी और प्रेरित करेंगी। उन्होंने कहा कि इस डिजिटल युग में बड़े नेताओं को अपने संदेश ऐसे ही देने चाहिए।
दोस्तो आपको क्या लगता है मोदी ने कैसा काम किया है। कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें. हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें. धन्यवाद।।
(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in, twitter.com

No comments:

Post a Comment