Thursday, 10 October 2019

इधर बिग बॉस पर घिरे संकट के बादल तो उधर निर्माताओं ने लिया बड़ा फैसला, किया ये बड़ा बदलाव

हर बार की तरह इस बार का बिग बॉस भी कई विवादों के साथ शुरू हुआ है लेकिन पिछले सभी सीजन के मुताबिक इस बार निर्माताओं ने शो का कांसेप्ट बदलकर कुछ ऐसा कर दिया है कि दर्शक इस शो को बंद करने की मांग कर रहे हैं. क्योंकि बहुत लोगों का मानना है कि शो में अश्लीलता परोसी जा रही है जिसे घर में परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते.

google images
आपको बता दें, इसी वजह से दर्शकों ने बिग बॉस सीजन 13 के खिलाफ सोशल मीडिया पर Boycott BigBoss हैशटैग चलाया हुआ है. यह हैशटैग आजकल इतना ट्रेंड पकड़ रहा है कि इसने निर्माताओं को शो के नियम बदलने पर मजबूर कर दिया है. हाल ही में मिली खबर के मुताबिक निर्माताओं ने Bed Friend Forever कांसेप्ट को पूरी तरह समाप्त कर दिया है. अब कंटेस्टेंट जैसे चाहे वैसे रह सकते हैं उन्हें रात में अपने पार्टनर के साथ बिस्तर शेयर करने की जरूरत नहीं है.

google images
दरअसल जब से यह शो शुरू हुआ है तभी से इसका Bed Friend Forever कांसेप्ट विवादों में रहा है. इसमें शो के शुरुआत में ही कंटेस्टेंट को अपने पार्टनर चुनने का मौका दिया गया था और उन्हें अपने पार्टनर के साथ बिस्तर शेयर करना होता था. लेकिन जैसे सोशल मीडिया पर इसका विरोध तेजी से हुआ है तो निर्माताओं ने इस कांसेप्ट को बदल दिया है.

google images
आपको यह भी बता दें, इस शो और सलमान खान के खिलाफ मामला सुप्रीम कोर्ट तक भी पहुंच गया है और यह मुकदमा सुप्रीम कोर्ट ने स्वीकार भी कर लिया है. अब इस मामले में सुनवाई होगी. यह अर्जी नौचंदी क्षेत्र के निवासी महासभा के अध्यक्ष अभिषेक सोम ने दी है. उन्होंने अपनी अर्जी में बताया कि कलर्स टीवी पर बिग बॉस कार्यक्रम प्रसारित है. इसमें अश्लीलता, अनैतिकता का प्रचार धड़ल्ले से होता है. आरोप लगाया कि इस कार्यक्रम को देखकर देश का युवा संस्कार से दूर हो रहा है. इसलिए शो के निर्माताओं और सलमान खान के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है साथ ही इस शो को बंद कराने की भी मांग की गई है.
दोस्तों, क्या बिग बॉस बंद हो जाना चाहिए या नहीं? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.
यदि पोस्ट अच्छी लगी हो तो कृपया लाइक और शेयर जरूर करें. रोजाना ऐसी ही रोचक और मोरंजक ख़बरें पढ़ने के लिए हमें फ़ॉलो करना बिलकुल भी ना भूलें, धन्यवाद.
Source: amajrujala.com

No comments:

Post a Comment