Saturday, 12 October 2019

इतनी बदल गई हैं भारत की 3 सबसे मशहूर न्यूज़ एंकर की बेटियां, नंबर 2 की बेटी है सबसे सुंदर

मेरे प्यारे दोस्तों भारत के विकास में भी मीडिया का सबसे बड़ा योगदान रहा है और हमेशा ही रहेगा. मीडिया के बिना भारत या किसी भी देश का विकास असंभव है. स्वच्छ को सामने लाने के लिए मीडिया का आज हम रास्ता बन चुका है. मीडिया के नाम से लोग डर जाते हैं. न्यूज़ एंकर भी मीडिया के अंतर्गत ही आता है जिसके बिना मीडिया का कोई वजूद नहीं है. आप टीवी पर न्यूज़ पर देख सकते होंगे और आपको भी कोई ना कोई पसंदीदा न्यूज़ एंकर जरूर होगा. खैर आज के पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं तीन सबसे मशहूर न्यूज़ एंकर की बेटियों के बारे में जिनकी बेटियां हैं बेहद सुंदर. अगर आप भी जानना चाहते हैं तो हमारे इस पोस्ट को पूरा अवश्य पढ़ें.
तो आइए जानते हैं विस्तार से
1. अंजना ओम कश्यप :- आज के समय में सबसे मशहूर और खूबसूरत न्यूज़ एंकर अंजना ओम कश्यप की एंकरिंग को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं. उन्होंने एंकरिंग करियर में कई पुरस्कार अपने नाम किए हैं. फिलहाल अंजना आज तक चैनल के लिए काम करती है. अंजना ओम दिखने में बेहद खूबसूरत है. उन्होंने मंगेश कश्यप से शादी की है, जो एक आईपीएस ऑफिसर हैं मंगेश कश्यप की अंजना की एक बेटी भी है. जिसका नाम की कोई जानकारी नहीं है. उनकी बेटी की उम्र 18 साल हो चुकी है. इस साल के चुनाव में अंजना अपनी बेटी के साथ ही वोट डाला था.


Third party image reference
2. श्वेता सिंह :- अंजना ओम कश्यप के बाद अगर दूसरी महिला न्यूज़ एंकर सबसे लोकप्रिय है, तो वह श्वेता सिंह है. भारत की मशहूर न्यूज़ एंकर की लिस्ट में शामिल श्वेता सिंह भी फिलहाल आज तक चैनल के लिए काम कर रही है. श्वेता ने संकेत कोटकर से शादी की है, जो कि एनालाइट लाइट सॉल्यूशंस में वरिष्ठ पद पर कार्यरत है. श्वेता के एक बेटी है जो बेहद ही प्यारी दिखती है.


Third party image reference
3. रुबिका लियाकत :- रूबीका एक भारतीय टेलीविजन एंकर और पत्रकार हैं. उन्होंने अपनी इनकरिंग करियर में जी न्यूज और एबीपी न्यूज़ जैसे बड़े चैनलों के साथ काम किया हुआ है. मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखने वाली रूपी का दिखने में बेहद खूबसूरत है. उन्होंने नावेद कुरैशी से शादी की है जो खुद से पेशे से पत्रकार है. रूबी का और नावेद के कुल 2 बच्चे हैं जिसमें से एक बेटी है और उनकी बेटी काफी छोटी है.


Third party image reference

No comments:

Post a Comment