Saturday, 28 September 2019

कश्मीर मामले पर अब पाकिस्तान से आया ये बड़ा बयान, कहा- अगर POK पर हमला हुआ तो...


जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद ही भारत और पाकिस्तान के बीच लगातार तनाव बढ़ता ही जा रहा है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पीएम नरेंद्र मोदी सरकार के फैसले से इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने भारत से व्यापारिक और राजनयिक संबंध तोड़ लिया। अब पाकिस्तान पीओके को लेकर भी टेंशन में है। भारतीय जनता पार्टी सरकार के फैसले का भारत में राहुल गांधी, उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती समेत कई दिग्गज नेताओं ने विरोध किया। लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।

गूगल

कश्मीर मामले पर भड़क उठा पाकिस्तान

मोदी सरकार के कश्मीर मामले पर सख्त रुख के चलते पाकिस्तान भड़क उठा है। पाकिस्तान के कई नेता लगातार भड़काऊं बयान दे रहे हैं। खुद प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी 14 अगस्त को पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर कहा था कि भारत सिर्फ कश्मीर तक नहीं रुकेगा, पीओके में भी बढ़ेगा। अब पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने भी बड़ा ही भड़काऊं बयान दिया है।

गूगल

पाकिस्तान से आया ये बड़ा बयान

पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख रशीद ने बड़ा बयान देते हुए कहा,"अगर पीओके पर हमला हुआ तो युद्ध की घोषणा होगी। कश्मीर में आकर आप ये ना समझें कि अब भारत का एजेंडा पुई हो गया है। भारत पीओके पर भी हमला कर सकता है। पाकिस्तान खुद इतना बड़ा मुल्क है। अगर इस पर हमला हुआ तो पूरे उपमहाद्वीप का नक्शा बदल जायेगा। क्योंकि यह युद्ध केवल भारत और पाकिस्तान नहीं बल्कि पूरे उपमहाद्वीप का युद्ध होगा।"


सोर्स- ज़ी न्यूज़ डॉट कॉम

No comments:

Post a Comment