Thursday, 26 September 2019

Chinmayanand Case: छात्रा की गिरफ्तारी के बाद प्रियंका गांधी का भाजपा पर निशाना, कहा वाह रे भाजपा का न्याय ?

Chinmayanand Case: छात्रा की गिरफ्तारी के बाद प्रियंका गांधी का भाजपा पर निशाना, कहा वाह रे भाजपा का न्याय ?शाहजहाँपुर। स्वामी चिन्मयानन्द केस Swami Chinmayanand Case में छात्रा Student की गिरफ्तारी के बाद सियासत गर्म हो गई है। कांग्रेस Congress की महासचिव General Secretary प्रियंका गांधी Priyanka Gandhi ने भाजपा BJP पर जमकर निशाना साधा। प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में उन्नाव रेप केस और शाहजहांपुर केस Swami Chinmayanand Case का हवाला देते हुए कहा है कि उन्नाव केस में पीड़िता के पिता की हत्या। पीड़िता के चाचा गिरफ्तार। भारी जन दबाव के बाद घटना के 13 महीने बाद आरोपी विधायक गिरफ्तार किया गया और पीड़िता के परिवार को जान से मारने की कोशिश की गई। वहीँ शाहजहांपुर बलात्कार केस में पीड़िता गिरफ्तार और पीड़िता के परिवार पर दबाव। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि जनता के भारी दबाव के बाद भाजपा नेता को गिरफ्तार किया गया। आरोपी भाजपा नेता BJP Leader पर अब तक बलात्कार का चार्ज तक नहीं लगाया। वाह रे भाजपा का न्याय?
Chinmayanand Case: छात्रा की गिरफ्तारी के बाद प्रियंका गांधी का भाजपा पर निशाना, कहा वाह रे भाजपा का न्याय ?
IMAGE CREDIT:
ये किए ट्वीट
उन्नाव बलात्कार केस:
पीड़िता के पिता की हत्या।
पीड़िता के चाचा गिरफ़्तार।
भारी जन दबाव के बाद घटना के 13 महीने बाद आरोपी विधायक गिरफ़्तार।
पीड़िता के परिवार को जान से मारने की कोशिश।
शाहजहाँपुर बलात्कार केस:
पीड़िता गिरफ़्तार।
पीड़िता के परिवार पर दबाव।

आरोपी भाजपा नेता को पुलिस ने जानबूझकर देरी की। जन दबाव पड़ने के बाद गिरफ़्तार किया।आरोपी भाजपा नेता पर अब तक बलात्कार का चार्ज तक नहीं लगाया। वाह रे भाजपा का न्याय?
Chinmayanand Case: छात्रा की गिरफ्तारी के बाद प्रियंका गांधी का भाजपा पर निशाना, कहा वाह रे भाजपा का न्याय ?
IMAGE CREDIT:
क्या है मामला
चिन्मयानंद केस में एसआईटी ने स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। स्वामी चिन्मयानंद के साथ ही उनसे रंगदारी मांगने के आरोप में छात्रा के तीन साथियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा था। एसआईटी ने छात्रा को भी रंगदारी मांगने का आरोपी बनाया था और बुधवार को एसआईटी ने छात्रा को उसके घर से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद छात्रा को कोर्ट में पेश किया गया जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया।
News Source : UC News

No comments:

Post a Comment