Saturday, 28 September 2019

300 साल बाद नवरात्रि में सिर्फ 3 राशियों पर बेहद प्रसन्न है मां दुर्गा, धन से भरेगी तिजोरी

नमस्कार दोस्तों, आप सभी का बहुत-बहुत स्वागत है । आज हम आपको ज्योतिष शास्त्र की उन 3 भाग्यशाली राशियों के बारे में बता रहे हैं जिन पर 300 साल बाद नवरात्रि के दिनों में मां दुर्गा बेहद प्रसन्न है । मां दुर्गा की कृपा से इन राशि के जातकों की तिजोरी धन से भर जाएगी । आइए जानते हैं इन भाग्यशाली राशियों के बारे में विस्तार से -

Third party image reference
आपको कोई बड़ा शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। आप जिस शुभ कार्य के लिए यात्रा करने की सोच रहे है उसमें आप अवश्य सफल होंगे। कुंडली में अचानक बदलाव से आपको धन लाभ होने की संभावना है। रिश्तों में चल रहे मनमुटाव दूर होंगे। किसी अनजान व्यक्ति के साथ ज्यादा मेल-जोल ना बढ़ाएं। दोस्तों के साथ आपका रिश्ता मजबूत होगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए यह समय शुभ और भाग्यशाली रहेगा। व्यवसाय के क्षेत्र में सहयोगियों की सहायता से लाभ मिलने के संकेत है। विद्यार्थी अपने लक्ष्य को प्राप्त करने की कोशिश कर सकते हैं। धन को निवेश करने से पहले अच्छी तरह से सोच विचार जरूर कर लें।

Third party image reference
आपके द्वारा किए गए सभी कार्य सफल होंगे। आर्थिक समृद्धि होगी। धन का लाभ प्राप्त होगा। आपकी सभी परेशानियों का अंत होगा। स्वास्थ्य संबंधित परेशानियां दूर हो सकती हैं। परिवार में ढेरों खुशियां और सुख-समृद्धि का निवास होगा। परिवार में सुख- शांति का माहौल बना रहेगा। आपकी संतान की तरफ से आपको बहुत जल्द कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। कारोबार बढ़ाने के लिए आपको कुछ खास लोगों से मदद मिल सकती है। आपको उधार दिए गए पैसे वापस मिल सकते हैं।

Third party image reference


जिन 3 भाग्यशाली राशियों के बारे में हम बात कर रहे हैं वह मेष, तुला और धनु राशि के जातक हैं ।आप सभी भक्त लोग नवरात्रि के इस पावन अवसर पर माँ दुर्गा की कृपा पाने के लिए सच्चे मन से "जय माँ दुर्गा" अवश्य लिखें ।

No comments:

Post a Comment