test 2

नागौर - सांसद बेनीवाल ने किया जल मंदिर व स्कूल वेबसाइट का लोकार्पण

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने शनिवार को नागौर में सेठ किशनलाल कांकरिया राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय तथा स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल में जल मंदिरों का उद्घाटन किया। इन जल मंदिरों का निर्माण स्वर्गीय बाबूलाल बोराणा की स्मृति में रोटरी क्लब द्वारा करवाया गया।

बेनीवाल ने इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रोटरी क्लब द्वारा किए जा रहे कल्याणकारी कार्यों की सराहना की। बेनीवाल ने कहा कि इन जल मंदिरों के निर्माण से यहां के बच्चों व आमजन को शुद्ध पेयजल उपलब्ध होगा, यह बड़ा ही पुण्य का कार्य है। इस अवसर पर सांसद हनुमान बेनीवाल ने स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल में स्कूल वेबसाइट का भी बटन दबाकर शुभारंभ किया।

सांसद बेनीवाल ने मॉडल स्कूल में पूजा-अर्चना व पौधारोपण भी किया। उन्होंने कहा कि वह हमेशा शिक्षा व्यवस्था से जुड़े कार्यो को करवाने को तत्पर रहते हैं। बेनीवाल के साथ में कार्यक्रम में नागौर विधायक मोहन राम चौधरी भी मौजूद रहे। उन्होंने भी कार्यक्रम को संबोधित किया तथा बच्चों को शिक्षा के महत्व के बारे में अवगत करवाया।

मॉडल स्कूल के कार्यक्रम में विद्यालय के बच्चों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी प्रस्तुत की। इस अवसर पर विद्यालय परिवार के अलावा कई संगठनों के प्रतिनिधि व समाजसेवी तथा भामाशाह मौजूद थे। मॉडल स्कूल के प्रधानाचार्य मनीष पारीक ने सभी का आभार प्रकट किया।

Post a Comment

0 Comments